मेरा इन्तजार करना छोड दो | sad breakup love story hindi




 मेरा इन्तजार करना छोड दो sad breakup love story hindi



एक चंदन नाम का लडका था चंदन का एक दोस्त भी था चंदन अपनी जिंदगी खूसी खूसी बीता ता था एक बार निर्मला नाम की लड़की को देखा तो निर्मला बहूत सून्दर थी तब चंदन ने छोचा के इस्को हिरोइन बनाना है चंदन ने निर्मला को पूछा क्या तूम मेरी दोस्त बनोगी तब निर्मला ने कहा ठिक है आज से हम दोस्त है ऐसे 1 महीने तक चला एक बार चंदन ने निर्मला को पूछा क्या तूम मेरे साथ मुम्बई चलोगी तब निर्मला ने कहा ठीक है चलो चंदन ओर निर्मला दोनो मुम्बई आये ओर निर्मला को बहूत बडी हिरोइन बना दिया 



मेरा इन्तजार करना छोड दो




ओर निर्मला बहुत अमीर बन निर्मला को पैसो का इत्ना नसा चडा के चंदन को भी अपना नोकर समज ने लगी तब चंदन ने एक बार पूछा निर्मला को के निर्मला तूम बहुत बदल गई हो इसीलिए मै अपने घर चला जाता हू चंदन व्हा से चला जाता है तब चंदन का दोस्त निर्मला के पास आया तब निर्मला ने कहा चंदन मूजे छोड के चला गया तब चंदन के दोस्त ने कहा तूम चंदन को कित्ना जान्ती हो तूम को हिरोइन बनाने के लिए चंदन ने अपना घर भी बेच दिया ओर खूद आज भिखारी बन गया ओर तूम केहती हो के चंदन मूजे छोड के चला गया






तब निर्माला को अपनी गलती का ऐहसास हूवा फिर निर्माला चंदन के पाश गयी ओर निर्माला ने कहा चंदन मै सादी करूंगी तो तूम्से फिर निर्माला चंदन के साथ सादी करती है ओर फिर से चंदन ओर निर्माला अपनी जिंदगी खूसी खूसी बिता ते है 



येह कहानी थी चंदन ओर निर्माला की दोस्ती भरा प्यार chandan or nirmala ki love story in hindi 


कसम है खूदा की तेरी खूबसूरती पर अपनी जान लूटादू


मै हू प्यार की प्यासी मूजे मैरा प्यार कब मिलेगा मूजे इन्तजार है इस दिन का


प्यार करना आसान है लेकीन वोही प्यार को निभाना बहुत मूस्कील है 


कोमल है मेरा दिल तूम इसे तोड तो ना दोगे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ